कुंडली भाग्य 7 नवंबर 2019 एपिसोड लिखित अपडेट: प्रीता ने करण को दिए तलाक के कागज़ात?

आज रात के एपिसोड़ में, करण को प्रीता से कानूनी दस्तावेज़ मिलता है, वह तलाक के कागजात हैं।

Still from Kundali Bhagya with Karan

कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड़ में, करण माहिरा को कार में ले जाता है और बाद में उसे इंतजार करने के लिए कहता है। वह वापस लॉकर रूम में जाता है और प्रीता को कप्तान शिव से बात करते देखता है। वह शिव से प्रीता से बात करना बंद करने के लिए कहता है और प्रीता को किसी के भी बारे में बात करने से रोकने की चेतावनी देता है। पृथ्वी, प्रीता के घर जाता है और सब के लिए चाय बनाकर सभी को प्रभावित करने की कोशिश करता है। सरला रोती है क्योंकि पृथ्वी एक अच्छा इंसान होने के बावजूद भी प्रीता अभी भी करण से प्यार करती है और उसकी अलमारी में उसकी तस्वीरें हैं। करण माहिरा को कार से वापस घर भी ले जाता है। राखी को नहीं लगता कि करन माहिरा से प्यार करता है।

नवीनतम एपिसोड़ यहाँ देखें।

आज रात के एपिसोड़ में, माहिरा ने करण को घर वापस छोड़ने के लिए धन्यवाद दिया। करण कहता कि यह उसके लिए कोई दिक्कत की बात नहीं थी। वह माहिरा को अगले दिन अपने क्रिकेट मैदान में आमंत्रित करता है क्योंकि उसे किसी से मिलने तथा किसी का भी ऑटोग्राफ लेने को नहीं मिला था। माहिरा फिर से करण के साथ जाने के लिए उत्साहित है लेकिन करण को लगता है कि वह मुझसे ज़्यादा अधिक क्रिकेटरों से मिलने के लिए उत्साहित है।

करण की इच्छा है कि प्रीता भी उसकी सराहना करें जैसे माहिरा करती है। प्रीता ने करण की सभी यादों को दूर करने का फ़ैसला किया और अपने फोन से उसकी तस्वीरें हटा दीं। वह अपनी तस्वीरों को अपने अलमारी से नीचे ले जाकर उन्हें फाड़ देती है। जब वह अगले दिन ऑफिस जाती है तो क्रिकेट कप्तान, शिव उससे बात करने आता है क्योंकि करण वहां अब नहीं है।

शिव प्रीता को अप्रत्यक्ष रूप से यह बताने की कोशिश कर रहा है कि वह उसके ड्रेसिंग सेंस और इस तरह के अन्य चीजों की प्रशंसा करके उसे पसंद करता है। प्रीता उसे बताती है कि वह शादीशुदा है। शिव कहता है कि मुझे उससे कोई दिक्कत नहीं है, और उसको यह भी पता है कि प्रीता ने करण के दोस्त से शादी है। प्रीता को यह सुनकर गुस्सा आता है कि करण ने ऐसे कैसे कहा कि उसने अपने दोस्त से शादी कर ली? और वह चली जाती है।

करण एक प्रेस कॉनफेरेन्स का हिस्सा बनने के लिए घर पर है जिसे ऋषभ ने अरेंज किया है। शर्लिन ने अपने वकील को फोन किया और मांग की कि वह उस दिन खुद कानूनी नोटिस भेजें। माहिरा फिर से सीढ़ियों से फिसलने वाली होती है लेकिन करण उसे थाम लेता है। ऋषभ को लगता है कि करण और माहिरा अब एक दूसरे को देखकर मुस्कुरा रहे हैं।

करण को प्रीता से कुछ कागज़ात मिलते हैं जिसे पढ़ते ही वह हैरान रह जाता है। करण के चेहरे को देखकर ऋषभ ने दस्तावेजों को पढ़ा और उसे पता चला कि यह प्रीता से तलाक के कागज़ हैं। वह राखी को बताता है कि प्रीता करण को तलाक देना चाहती है। क्या शर्लिन, करण और प्रीता को तलाक दिलाने में सफ़ल होगी? जानने के लिए यहां बने रहें।

[zee5_content_slider]

कुंडली भाग्य के नवीनतम एपिसोड़ देखें सिर्फ़ ZEE5 पर!

Share