एक्सक्लूसिव : सुचित्रा पिल्लई बताती हैं कि केकेएचएच 3 में उनकी चरित्र शीना कितनी अलग होगी

सुचित्रा पिल्लई ने एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यूव में खुलासा किया, कहने को हमसफ़र है सीज़न 3 में शीना के दिल का पूरा बदलाव आपको दिखाई देगा।

Suchitra as Sheena - Kehne Ko Humsafar Hain

स्क्रीन पर बहुत जल्द हिट होने के लिए तैयार, कहने को हमसफ़र है सीजन 3 में आपके लिए कई नए रोमांचक ट्विस्ट हैं। रोमांटिक, भावनात्मक पारिवारिक ड्रामा सीरीज़ पूनम मेहरा (गुरदीप पुंज), रोहित मेहरा (रोनित बोस रॉय), और अनन्या शर्मा (मोना सिंह) के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। अभिनेत्री सुचित्रा पिल्लई ने पूनम की बहन शीना की भूमिका निभाई है, वह एक रंगीन जीवन जीती है और इसे अपनी शर्तों पर जीती है। ZEE5 के साथ एक  एक्सक्लूसिव इंटरव्यूव में, सुचित्रा ने खुलासा किया कि तीसरे सीक्वल में उनका चरित्र और सीरीज कितनी अलग होगी।

सीजन 3 के मनोरंजक और तेजस्वी ट्रेलर को यहां देखें:

1. एक मजबूत स्वतंत्र महिला के रूप में, शीना सीज़न 3 में युवा महिलाओं को कैसे प्रभावित करती है ?

पहले दो सीज़न में भी शीना को इतनी शानदार प्रतिक्रिया मिली है क्योंकि वह इतनी मजबूत महिला हैं और किसी से भी बकवास नहीं करती हैं। वह जानती है कि वह क्या चाहती है और वह लोगों की राय के बारे में नहीं बताती है, जो कि आज के दिन और उम्र में, मुझे लगता है कि कई महिलाएं ऐसी हैं जो यह महसूस करने के लिए जाग रही हैं कि वे किसी के प्रति जवाबदेह नहीं हैं। उसके पीछे तीन तलाक है, लेकिन वह इसके बारे में एकमत नहीं है। उसकी मजबूत राय है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि केवल मेरा विचार ही सही दृष्टिकोण है। वह कहानी में एक आधुनिक दृष्टिकोण लाती है। वह कैसे प्रभावित करती है और इसीलिए उसे दर्शकों द्वारा पसंद किया जाता है।

2. सुचित्रा वास्तविक जीवन में शीना के चरित्र से कितनी संबंधित है ?

खैर, यह तथ्य कि मैंने केवल एक ही तलाक लिया है और शीना की तरह तीन नहीं, केवल यही अंतर है। लेकिन, उसकी तरह, मैं भी एक ऐसा व्यक्ति हूं जो लोगों को उनके लिए ले जाता है। क्षुद्र सामान के साथ वक्त गवाने का कोई मतलब नहीं है। वास्तविक जीवन में, मैं उन चीजों पर बैठने और विचार करने वाला नहीं हूं जो वास्तव में मायने नहीं रखते हैं और मुझे लगता है कि शीना भी ऐसी ही है। वह कुदाल को कुदाल कहलाना पसंद करती है। वह कोई है जो सीधे मुद्दे पर है। हम दोनों में समझदारी है और भीड़ के सामने सहज हैं। अन्यथा, मुझे टकराव पसंद नहीं है, लेकिन शीना उस स्थिति में होने का बुरा नहीं मानती।

3. शीना अनन्या से नफरत करने के लिए एक मजबूत महिला के रूप में सम्मान करने के आसपास से आई है। वह कैसे निभाया ?

बेशक, क्योंकि पूनम मेरी बहन है और वह पहले दो सीज़न में बहुत कुछ कर चुकी है, इसलिए दर्द से नफरत करने वाली अनन्या के प्रति पहली प्रतिक्रिया। लेकिन एक तरह से शीना खुद बहुत कुछ कर चुकी है, इसलिए अब वह अनन्या को एक अलग रोशनी में देखती है और समझ जाती है कि वह कहां से आ रही है। और उसे यह महसूस करने में थोड़ा समय लगता है कि अनन्या उसके लिए कितनी समर्पित थी और उसने उसके लिए क्या किया। तो, वह शीना है, जो खुद को जगाने, कॉफी स्वाद के साथ  और अनन्या की दोस्त बनने के लिए कहती है।

4. शीना ने अपने तलाक के बाद पूनम को आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया। सुचित्रा इसके माध्यम से जाने वालों को क्या सलाह देगी ?

ओह, मैं हमेशा हर किसी से यह कहती हूं, मेरे दोस्त और मेरे जानने वाले लोग उसी से गुजर रहे हैं क्योंकि मैंने भी 7 साल की शादी के बाद बहुत कम उम्र में तलाक ले लिया था। प्यार में और शादी की संस्था में विश्वास मत खोना ! कड़वा मत बनो क्योंकि जब आप दरवाजे पूरी तरह से बंद कर रहे हैं। जब मैं 27 साल का था, मुझे हमेशा यह सकारात्मक एहसास था कि मुझे पता है कि मेरे लिए कोई है, मुझे पता है कि मेरा परिवार है। तो, किसी को लाइन के नीचे, आप चारों ओर आ जाएगा। कड़वा मत हो!

5. जीवन में शीना का मंत्र त्रासदी के बाद भी जीवन जीना और आनंद लेना है। असल जिंदगी में आपका मंत्र क्या है ?

मेरा मंत्र, जब महत्वाकांक्षा की बात आती है, तो सितारों तक पहुंचना है क्योंकि आपको रोकने के लिए कोई ताकत नहीं है। जहां तक जीवन का सवाल है, मैं वर्तमान क्षण में जीने में विश्वास करता हूं। बकवास लेने पर अपना समय और ऊर्जा बर्बाद न करें क्योंकि आपके पास केवल एक ही जीवन है। पिछले कुछ वर्षों में, मैं खुद को धन्य मानता हूं कि मैं वहां गए लोगों के साथ रहा हूं। मैंने अपने पिता और मेरे करीबी चाचा को तब पकड़ लिया जब वे गुजर गए। तो, आप महसूस करते हैं कि जीवन कितना चंचल है। आज की बात करो कल को भूल जाओ। और फिर, हम क्रोध, मुद्दों, क्षुद्र बकवास, मनमौजी गपशप, आदि पर कितना समय बर्बाद करते हैं, यह सब इसके लायक नहीं है जब सब कुछ इतना परिमित है और हमारे पास पृथ्वी पर केवल इतना समय है। इसलिए, मैं अपने दिमाग को हमेशा सकारात्मक रखने की कोशिश करता हूं।

6. सीजन 3 में दर्शक शीना से क्या सकारात्मक बदलाव ला सकते हैं?

ओह ! शीना अपना पूरा नज़रिया बदल देती है, बस इंतज़ार करो और देखो! इसमें से अधिकांश फ्लश हो गया, लेकिन सीज़न 3 में आपको शीना के दिल का पूरा बदलाव दिखाई देगा। वह अतीत में एक आंदोलन था। लेकिन वह रोहित की दोस्त बनी हुई है और वह अभी जिस लड़की के साथ है, उस पर सलाह देती है। शीना हमेशा पूनम को हिलाकर रख देती है और अपने जीवन को थोड़ा-थोड़ा करके रजोनिवृत्ति के बाद भी अभिमन्यु के साथ कर देती है। उनकी निजी जिंदगी में भी आप शीना से बहुत कुछ देखेंगे।

7. गुरदीप पुंज, मोना सिंह और रोनित रॉय के साथ काम करने का आपका अनुभव कैसा है?

गुरदीप डार्लिंग ! वह ऑफ-सेट भी करीबी दोस्त है। हम शूटिंग के बाद भी संपर्क में बने रहे। रोनित और उसका भाई। मैं एक साथ वर्षों से जानता हूं। ताकि आराम का स्तर वास्तव में हमारे दृश्यों में हो। मोना शानदार है ! वह वास्तव में ऐसी बिंदास  लड़की है। हालांकि मेरे पास कई सीन नहीं हैं, जब भी हम एक साथ शूटिंग करते हैं, यह दो अभिनेताओं के रूप में हमारे बीच वास्तव में अच्छा है। मेरे पास सबसे अच्छा बंधन गुरदीप के साथ है। हम वैनिटी वैन में घंटों बैठ सकते हैं और साथ में समय गुजार सकते हैं।

सीजन में शीना के रूप में सुचित्रा पिल्लई के प्रदर्शन के लिए बने रहें। कहने को हमसफ़र हैके  सभी एपिसोड केवल ZEE5 पर देखें

Share