अपूर्व अग्निहोत्री : कहने को हमसफ़र है में , सच्चा प्यार, तलाक और बहुत कुछ शामिल हैं

करोड़पति व्यवसायी, हैरी सोमानी की भूमिका निभाते हुए, अभिनेता अपूर्व अग्निहोत्री कहने को  हमसफ़र हैं सीजन 3 बारे में बात करते है !

Apurva as Harry - Kehne Ko Humsafar Hain

टूटे दिलों, रिश्तों और परिवारों की वास्तविक तस्वीर को चित्रित करते हुए, कहने को हमसफ़र है  एक रोमांटिक-ड्रामा सीरीज़ है, जो भारत के सबसे बड़े ओटीटी मंच पर स्ट्रीमिंग है। दर्शकों द्वारा अपनी दो सीज़न को अच्छी तरह से प्राप्त करने के साथ, सीज़न 3 को 6 जून 2020 को रिलीज़ किया गया। रोनित बोस रॉय, गुरदीप पुंज और मोना सिंह ने मुख्य भूमिकाओं में अभिनय किया, शो ZEE TV पर 25 जनवरी 2020 को एक विकल्प के रूप में लॉन्च किया गया। COVID-19 महामारी के दौरान, जब उत्पादन रोकना पड़ा। आपको तीव्र भावनाओं और मोड़ से गुजरते हुए, यह अपूर्व अग्निहोत्री को एक करोड़पति व्यवसायी हैरी सोमानी के रूप में देखता है, जो अनन्या शर्मा से प्यार करता है। आगे पढ़िए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू।

सीजन 3 का रोंगटे खड़े करने वाला ट्रेलर यहां देखें:

1. सबसे पहले, एक करोड़पति, हैरी सोमानी के रूप में, क्या आप मानते हैं कि पैसा खुशी खरीद सकता है ?

हममम! खैर, पैसा मोटरसाइकिल खरीद सकता है और मैं एक विशाल मोटरसाइकिल प्रशंसक हूं ! और मोटरसाइकिल पर होने के नाते, बाइक की सवारी करने से मुझे वास्तव में खुशी होती है, इसलिए, मैं कहूंगा, हां, कुछ हद तक, पैसा खुशी खरीद सकता है। एक रिश्ते में, अगर एक लड़की और एक लड़का प्यार में पड़ जाते हैं और अचानक पैसा आना बंद हो जाता है, तो सारा प्यार और प्यार खिड़की से बाहर चला जाता है। हां, पैसा बहुत महत्वपूर्ण है लेकिन यह एकमात्र चीज नहीं है। कई अन्य चीजें हैं जो एक रिश्ते को आगे बढ़ने और खुश रहने के लिए रखती हैं।

2. सीरीज में आपकी प्रेम रुचि एक विवाहित महिला अनन्या शर्मा है। क्या आप वास्तविक जीवन में भी उसका इंतजार करेंगे ?

वास्तविक जीवन में, अगर वह किसी और से शादी कर लेती है, तो मुझे नहीं लगता कि मैं ऐसे व्यक्ति का चुनाव कर सकता हूँ । क्योंकि इसके साथ बहुत सारी जटिलताएँ आती हैं। मैं एक ऐसी महिला के लिए नहीं जाना चाहता जो सिर्फ एक रिश्ते से बाहर आ रही है, क्योंकि आप वास्तव में नहीं जानते कि क्या वह वास्तव में आपके साथ प्यार में है या वह सिर्फ अपनी पिछली यादों को दूर कर रही है। और ईमानदारी से, मैं अपने जीवन को काफी सरल होना पसंद करता हूं!

3. आप और श्रोता सीरीज में हैरी के चरित्र से कैसे संबंधित हैं ?

मैं वास्तविक जीवन में हैरी के करीब हूँ। लेकिन कुछ पहलुओं में, मैं उसके जैसा हूँ। काश मैं भी उसकी तरह अमीर होता ! देखें, हैरी, एक तरह से, बहुत ही सरल, मूर्ख और खुशमिजाज किस्म का भाग्यशाली लड़का है, जो कि मैं वास्तविक जीवन में भी हूं। दर्शकों के साथ मेरे किरदार की रिलेटेबिलिटी ज्यादातर मज़ेदार है। मुझे खुशी होगी अगर वे चाहते हैं कि हैरी और अनन्या एक साथ समाप्त हो जाएं, जो उन्होंने अतीत में किया था। और अगर वे जीवन और रिश्तों के बारे में थोड़ा सीखते हैं।

4. यह शो टूटे हुए परिवारों और बेवफाई के इर्द-गिर्द घूमता है। क्या शादी या परिवार के इस पहलू ने कभी आपको प्रभावित किया है ?

ज़रुरी नहीं। वास्तविक और रील लाइफ दो अलग चीजें हैं और उन्हें अलग रखा जाना चाहिए। ऑन-स्क्रीन, हम हत्यारों जैसे कई नकारात्मक चरित्रों को निभाते हैं। लेकिन ऑफ-स्क्रीन, हम यह नहीं कह सकते कि ठीक है, मैं लोगों के लिए मतलबी होने जा रहा हूं क्योंकि मुझे खलनायक बनना पसंद है। इसलिए, यह मेरा काम है और पैक-अप की घोषणा के बाद मैं इसे दूर रखूंगा। मैं किरदार से बाहर निकलता हूं और अपूर्वा के रूप में घर वापस आता हूं।

5. मोना सिंह (अनन्या) और अन्य कलाकारों के साथ सह-कलाकार के रूप में आपका समीकरण कैसा है ?

सौभाग्य से, मेरे पास मोना के साथ एक उत्कृष्ट तालमेल है। मेरे साथ 95 से 98 प्रतिशत सीन्स उनके साथ हैं। वह काम करना बहुत आसान है। और बाकी के लिए, मुझे लगता है कि हम रोनित दा के साथ शूटिंग नहीं कर सकते क्योंकि मैं यात्रा कर रहा था और फिर यह लॉकडाउन हुआ। इसलिए, हमें सीरीज समाप्त करनी थी। लेकिन मोना के साथ, यह आश्चर्यजनक है। हम साथ देते हैं। हम एक दूसरे को समझते हैं। हमें पता है कि हम कैसे प्रतिक्रिया देंगे।

6. अनन्या-रोहित के रिश्ते के बीच हैरी का किरदार निभाने से आपने क्या नया सीखा है ?

हाहा ! मुझे लगता है कि हैरी को मुझसे सीखने की ज़रूरत है! मुझे लगता है कि उसे शादीशुदा महिलाओं के बाद नहीं जाना चाहिए और जीवन भर एक महिला से चिपके रहना चाहिए (हंसते हुए)। ठीक है, हैरी य से सीखने के लिए बहुत कुछ नहीं है  ! वह सिर्फ सरल, मूर्ख और मीठा है। मेरी समझदारी बनाए रखने के लिए मैंने उनसे जो कुछ भी लिया है, उससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि जीवन में क्या हो रहा है। यहां तक कि अगर हालात खराब और अंधेरे हैं, तो वह अभी भी मुस्कुराता है और उस पर हंसता है।

7. हैरी के अलावा, आप ZEE5 जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर किन पात्रों और शैलियों का पता लगाना चाहेंगे?

मैं अब एक अमीर आदमी नहीं खेलना चाहता। मैं कुछ ऐसा करना चाहता हूं जो मेरे व्यक्तित्व और चरित्र के विपरीत हो। शायद किसी गाँव से या कानपुर जैसे शहर से। मैंने नेगेटिव किरदार किए हैं लेकिन मैंने कभी गैंगस्टर का किरदार नहीं निभाया है। मैं एक कच्चा और देहाती किरदार करना चाहता हूं। इसके अलावा, मैं लिखना और निर्देशित करना पसंद करूंगा। मेरे पिता एक लेखक थे और उन्होंने अमिताभ बच्चन और माधुरी दीक्षित के लिए फिल्में लिखी थीं। तो, कैमरे के पीछे होना भी काफी रोमांचक है। मुझे फोटो खींचना बहुत पसंद है। मैंने अभी अपने विचारों को लॉकडाउन में डालना शुरू किया है। यह एक खूबसूरत एहसास है और मैं एक माँ की तरह महसूस करता हूं कि कैसे जीवन में किरदार आते हैं, स्थितियों को संवारते हैं और उन पंक्तियों को देते हैं जो आप उनके लिए लिखते हैं।

8. आखिरकार, दर्शकों को ZEE5 पर कहने को  हमसफ़र हैं सीजन 3 को क्यों ज़रूर देखना चाहिए?

ऐसा इसलिए है क्योंकि कहने को हमसफर हैं जैसा कोई शो नहीं है। लगभग हर दूसरा शो शायद किसी और चीज़ का रीमेक है। यह सभी गैंगस्टर, अंडरवर्ल्ड, गाली (अपवित्रता) या धार्मिक अन्यथा दे रहे हैं। यह शो एक अच्छा पहनावा है जिसमें बेहतरीन कलाकारों की टुकड़ी है। यह वास्तव में वास्तविक जीवन, सच्चे प्यार, उतार-चढ़ाव, अच्छी और बुरी स्थितियों, तलाक, दिल टूटने और बहुत अधिक वास्तविक सामान को चित्रित करता है।

सीज़न 3 के लिए बने रहें, 6 जून 2020 को रिलीज होगा । तब तक, कहने को हमसफ़र है के   फिरसे सीजन 1 और 2 केवल ZEE5 पर देखे ।

ALSO

READ

Share