जतिन सरना ने खुलासा किया कि क्यों सात उच्चके उनके कैरियर में सबसे महत्वपूर्ण फिल्म है

जतिन सरना, जिन्हें नवीनतम फिल्म बमफाड़  में देखा गया था, से पता चलता है कि कैसे सात उच्चके ने अपने करियर को बदल दिया। ।

Jatin Sarna From Saat Uchakkey on ZEE5

जतिन सरना को आखिरी बार बमफाड़  में खलनायक की भूमिका में देखा गया था। वह कबीर खान द्वारा निर्देशित रणवीर सिंह के साथ आगामी बॉलीवुड फिल्म 83 में भी दिखाई देंगे। हालाँकि, वह लगभग एक दशक से हिंदी फिल्मों का हिस्सा थे, हालांकि इसका अधिकांश हिस्सा अस्पष्टता में खर्च किया गया था। जतिन ने स्वीकार किया कि उनके लिए 2016 में टर्निंग पॉइंट सात उच्चके  था, जिसमें उन्होंने मनोज बाजपेयी और अनुपम खेर जैसे स्थापित अभिनेताओं के साथ अभिनय किया था। आप सात उच्चके  को केवल ZEE5 पर मुफ्त में देख सकते हैं।

यहां उनकी फिल्म बमफाड़  का  ट्रेलर है।

जतिन सरना बताते हैं कि कैसे सात उच्चके  वह फिल्म थी जिसने उनके करियर को उस मुकाम तक पहुंचाने  में मदद की, जो उन्होंने आज मक़ाम तक पहुँचाया है  और कहते हैं, ‘उस फिल्म ने मुझे हिंदी फिल्म उद्योग में मानचित्र पर खड़ा  कर दिया। मैंने इससे पहले आठ फिल्में की थीं और वे एक या दो दृश्यों के साथ सभी भूमिकाएं थीं और कुछ भी नहीं करना था। सात उच्चके   पहली फिल्म थी, जहां मुझे उचित भूमिका मिली और इसने मेरे लिए दरवाजे खोल दिए। उसके बाद मुझे मेरठिया गैंगस्टर्स मिली। अनुराग कश्यप ने मुझे उस फिल्म में देखा और मुझे सेक्रेड गेम्स दिए। और लोगों को इतना मारा कि मैं सोनचिड़िया  में छा गया । तरण बजाज सोनचिड़िया  और बमफाड़  में कास्टिंग डायरेक्टर थे इसलिए मुझे भी यह भूमिका मिली। सात उच्चके  शायद मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण फिल्म है, लेकिन व्यक्तिगत रूप से, मेरठिया गैंगस्टर्स  मेरे दिल के करीब हैं। ”

उन्होंने तीन कारणों को भी साझा किया कि क्यों लोगों को ZEE5 पर अत्यधिक अंडर रेटेड फिल्म देखनी चाहिए, यह कहते हुए, ” सात उच्चके  एक फिल्म का एक नरक है जो इसे प्राप्त होने वाले सभी ध्यान देने योग्य है। फिल्म की रिलीज में तीन साल की देरी हुई थी। रिलीज़ होने के बाद भी स्क्रीन प्राप्त करने में बहुत समस्याएँ थीं, लेकिन उस फ़िल्म में इतना अच्छा है। सबसे पहले, यह एक संदेश है कि हम आज की फिल्मों में गायब हैं। हम फिल्में बना रहे हैं, लेकिन उनके पास कोई संदेश नहीं है। अनुपम खेर, के के मेनन, अन्नू कपूर, मनोज बाजपेयी, विजय राज के साथ जो इसे शानदार बनाता है। तीसरी बात, यह बहुत लंबे समय के बाद हिंदी में एक अच्छी तरह से अच्छी फिल्म है। ”

इस अंडर-रेटेड मणि और ZEE5 पर उपलब्ध कई अन्य ताजा फिल्मों को मुफ्त में देखे #लॉकडाउन एक्सटेंशन का उपयोग करें।

ZEE5 न्यूज़ सेक्शन पर कोरोनावायरस के सभी लाइव अपडेट प्राप्त करें।

ALSO

READ

Share