कहने को हमसफ़र है 3: सभी चरित्रों पर एक नज़र और कैसे जीवन ने उन्हें बदल दिया !

तीन टूटे हुए दिल, तीन खाली रास्ते और तीन आत्माएं प्यार और नुकसान से जुड़ी हुई। केकेएचएच सीज़न 3 का प्रीमियर 6 जून 2020 को होगा ।

Kehne ko Humsafar hain season 3 poster

कहने को हमसफ़र है सीजन 2 ने पूनम और रोहित के प्यार के दरवाजे बंद कर दिए क्योंकि उन्होंने एक बिंदास पल साझा किया था। हालाँकि, इसका अंत रोहित और अनन्या ने अलग कर दिया और उन्हें स्टार-पार प्रेमियों की स्थिति में डाल दिया, जिससे दोनों का दिल टूट गया। या इसलिए हमने सोचा! रोमांटिक-ड्रामा का सीज़न 3, केकेएचएच फिर से हमें लुभाने के लिए और हमारे दिलों में खींचने के लिए है क्योंकि नियति इन हमसफ़रों  को एक बार फिर आमने-सामने लाती है । क्या यह उन्हें प्यार उन्हे एक कर पायेगा और अंत में एक सुखद अंत मिलेगा या फिर उन्हें दुःख की चुभन वाली कड़ी के साथ निपटा जाएगा ? मार्मिक परिवर्तनों के दौर से गुजर रहे तीन-चरित्रों के साथ, हम यह देखने का इंतजार करते हैं कि नए मौसम में प्रेम की भावना इन उलझी हुई कहानियों को एक बार फिर से कैसे लिखती है।

सीज़न 3 का सम्मोहक ट्रेलर यहाँ देखें।

रोहित

जिस आदमी के पास यह सब एक बार था, वह आज झुके हुए कंधों के साथ खड़ा है, दुनिया का सामना करने से बिल्कुल डरता है। उन्होंने अनन्या के साथ बिना शर्त, अटूट प्यार के वादे के बदले में अपने वैवाहिक जीवन, अपने बच्चों को छोड़ देने की शपथ ली थी। लेकिन जैसा कि वे कहते हैं, कांच के महल के सबसे नाजुक एक छोटे से कंकड़ के साथ बिखर जाते हैं, उनकी असुरक्षाओं ने उन्हें एक पाप करने के लिए मजबूर किया, इतनी गंभीर कि उन्हें इसके बाद में छोड़ दिया गया। अपना सब खो देने और अपनी महिला प्रेम द्वारा समझाने का मौका दिए बिना सुनसान हो जाने के बाद, रोहित खुद को विनाश की लेन, आत्म-घृणा और भूमि के ठीक नीचे अमायरा की बाहों में सर्पिल पाता है। यह भूमिका हमारे अपने सज्जन, रोनित बोस रॉय द्वारा पूर्णता पर निबंधित है।

अनन्या

एक खूबसूरत लैस, जिसे कभी प्यार की बग से काट लिया गया था, ने हमेशा के लिए इससे दूर जाने का कठोर निर्णय ले लिया है। उसके दिल टूटने से न सिर्फ उसे, बल्कि खुद के दिल को भी प्यार करने और फिर से हंसने की इच्छाशक्ति का खर्च उठाना पड़ा। अब, वह एक महिला की भूसी बन गई है, जो अपने और अपने बेटे, कबीर के लिए एक सुरक्षित और सुरक्षित भविष्य स्थापित करने के लिए, विश्व के दो छोरों को पूरा करने के लिए दृढ़ संकल्पित है। हमेशा प्यार की कोमल धूप में बसने की इच्छा रखने वाली लड़की, वह हर किसी से विश्वासघात के पत्थरों से छलनी कर देती थी जिसे वह प्रिय मानती थी। एक गैर-व्यवसायी व्यवसायी के अदृश्य कोट को दान करते हुए, उसने नाम को अलग करने के लिए किसी भी लंबाई पर जाने का फैसला किया है, मेहरा को अपने से। अपनी आत्म-पहचान स्थापित करने की उनकी खोज में, भाग्य एक बार फिर से हस्तक्षेप करता है और रोहित मेहरा को एक बार फिर से अपने जीवन में लाकर, अपने अतीत के साथ आमने-सामने खड़ा करता है। भव्य मोना सिंह द्वारा चित्रित, हम इस महिला द्वारा दिए गए बेहतरीन अभिनय पर झपटने का इंतजार नहीं कर सकते।

पूनम

स्वीकृति एक कड़वी गोली है जिसे कई लोग आसानी से नहीं निगल सकते। हालाँकि, पूनम हमेशा से ही एक दयालु महिला रही हैं और इस लड़ाई की भावना ने उन्हें प्यार करने का दूसरा मौका दिया है। जैसे ही मौसम खुलता है, हम देखेंगे कि पूनम एक नए साथी अभिमन्यु के साथ एक बार फिर वैवाहिक आनंद का आनंद ले रही है। शादी झील में धीमी गति से आरामदायक सवारी नहीं है और उस पर अपने से कम उम्र के व्यक्ति से शादी करना निश्चित रूप से असुरक्षा के रास्ते पर चलना है। जबकि वह अपनी उम्र, सुंदरता और समाज में समग्र दिखावे के बारे में दुविधाओं के माध्यम से खुद को नेविगेट कर रही है, उसकी सास उसके जीवन में प्रवेश करती है। पूनम एक ऐसी महिला के साथ कैसे पेश आएगी जो उससे कुछ साल बड़ी है, जबकि वह अपनी दो बेटियों, बानी और निकी की माँ बनने की पूरी कोशिश कर रही है ? भूमिका गुरदीप कोहली ने निभाई है जो अनुग्रह और सुंदरता का दूसरा नाम है और हम उसे सिल्वर स्क्रीन पर पूनम को फिर से जीवंत करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

अमायरा

वह युवा है, वह सुंदर है और वह रोहित के जीवन का नया और बेहतर महिला प्रेम है। जैसा कि वह सनकी है और शांत है, इस लस को कोठरी में छिपे हुए कुछ कंकाल उसके खुद के हैं। एक तरफ, वह लापरवाह जीवन शैली जीने वाले आदमी, रोहित के लिए ध्यान का केंद्र होने के लिए रोमांचित है; दूसरी ओर, वह अपनी पूर्व पत्नी पर खंजर की तरह इधर-उधर चिपके रहने के कारण खुद को खंजर मारने से नहीं रोक सकती। वह जटिलताओं का एक तूफान है और रोहित ने खुद को इसके बीच में उतारा है। क्या होता है जब वह अमायरा के बारे में अपने फैसले पर वापस जाने का फैसला करता है? यह नई महिला प्रेम को कितना नुकसान पहुँचा सकती है? हम इन सभी सवालों के जवाब अदिति वासुदेव के माध्यम से पाएंगे, जो इस सीज़न की नई प्रवेशिका अमायरा की भूमिका निभा रही हैं।

जबकि ये चार किरदार इस सीज़न के शो में होंगे, हमें सुचित्रा पिल्लई द्वारा अभिनीत पूनम की बहन शीना का उचित हिस्सा मिल जाएगा, जो शो में अपने रंग का स्वाद लाएगी। इसके अतिरिक्त, हमें बिग लिटिल लाइज से अभिमन्यु की माँ से प्रेरित एक स्ट्रीप देखने को मिलेगा, जो पूनम की छोटी, बड़ी बूढ़ी सास को खेलने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस सरदार को पूनम की बेटियों और कबीर, अनन्या के बेटे और कई अन्य लोगों के साथ मिलाएं; और आपको एक ऐसी कास्ट मिलेगी जो आपको प्यार की कहानी पर ले जाने के लिए तैयार है, जहाँ मोड़ और लाजिमी है।

अधिक जानने के लिए उत्साहित हैं, लेकिन अभी तक नहीं पकड़ा है ? तुरंत जाएं और सीजन 2 पर बिंदास शुरुआत करें और अपने प्यार, रोमांस और अन्य सभी भावनाओं को ठीक कर लें, जो इसके साथ टैग हो जाती हैं।

इन सभी पात्रों के लिए जल्द ही आपकी स्क्रीन को अनुग्रहित करने के लिए बने रहें कहने को हमसफ़र है  सीज़न 3 में , विशेष रूप से ZEE5 पर।

ZEE5 पर इस तरह के दिलचस्प शो और फिल्में देखें।

ALSO

READ

Share