कुंडली भाग्य १३ जनवरी २०२० लिखित अपडेट: प्रीता करण के बाहो में गिर जाती है

आज रात के एपिसोड में करण ने देर से आने पर प्रीता की तलाश करने का फैसला किया। वह उसी समय उसके घर की ओर चलते हुए उसे टक्कर देता है।

Still from Kundali Bhagya with Karan and Preeta

कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड में , दादी सीढ़ियों से गिर जाती है और ऋषभ उसे अपने कमरे में ले जाता है। माहिरा सीढ़ियों की जांच करती है और तेल ढूंढती है जिसे शर्लिन ने डाला था। वह शर्लिन के असली चेहरे लूथरा को प्रकट करने का फैसला करती है। शर्लिन ने उसे यह कहते हुए चेतावनी दी कि वह अकेली है जो प्रीता के खिलाफ उसकी योजना में मदद करेगी। जब माहिरा दादी के कमरे में जाती है, तो वह करण को प्रीता को बुलाती है ताकि वह दादी की चोट को ठीक कर सके। माहिरा दूसरे डॉक्टर को सुझाव देकर मदद की पेशकश करती है लेकिन करण उसकी बात मानने से इनकार कर देता है। सरला ने प्रीता को लूथरा के घर जाने से मना कर दिया। प्रीता उसे समझाती है कि वह एक डॉक्टर के रूप में वहां जा रही है, न कि करण की पत्नी के रूप में।

नवीनतम प्रकरण यहाँ देखें।

आज रात के एपिसोड में, प्रीता सरला से कहती है कि वह काम जल्दी खत्म कर देगी और वापस आ जाएगी। सरला अब भी झिझकती है लेकिन प्रीता को जाने देती है। माहिरा रो रही है क्योंकि उसे लगता है कि हर कोई प्रीता पर उससे ज्यादा भरोसा करता है। शर्लिन का कहना है कि अगर माहिरा प्रीता की जगह लेना चाहती हैं, तो उन्हें पहले प्रीता को मारना होगा। शर्लिन के इस विचार से माहिरा हैरान हैं।

करीना परेशान है क्योंकि प्रीता को उनके घर पहुंचने में देर हो गई है। करण खुद जाने और उसे पाने का फैसला करता है। बाहर जाते समय, प्रीता घर में प्रवेश कर रही है और वे एक दूसरे से टकरा रहे हैं। करण प्रीता को पकड़ लेता है और वे एक-दूसरे को प्यार से देखते हैं। माहिरा यह देखती है और और भी परेशान हो जाती है। प्रीता, करण से कहती है कि उसे दाड़ी पर जांच करने की जरूरत है और ऊपर चली जाती है।

अभी भी कुंडली भाग्य से सृष्टि और सैमी के साथ
Sammy and Srishti are about to be caught by Sarla and Janki

सैमी और सृष्टि डेट के लिए बाहर जाते हैं। सृष्टि उसे अपने घर के करीब आईसक्रीम खिलाती है। जब वे पास में सरला और जानकी को देखते हैं तो वे एक सब्जी की गाड़ी के पीछे छिप जाते हैं। सरला और जानकी एक ही सब्जी की टोकरी में सब्जी माँगते हैं। सैमी और सृष्टि कार के पीछे छिप जाते हैं जबकि असली सब्जी विक्रेता उन्हें संभालता है। जानकी ने सैमी और सृष्टि को नोटिस किया लेकिन कुछ भी नहीं कहा।

प्रीता दाड़ी की चोट को ठीक करना शुरू कर देती है और अपने दवा बॉक्स के लिए पूछती है। राखी उसे बताती है कि दवाएँ स्टोरेज रूम में हैं। प्रीता भंडारण कक्ष की ओर चलती है और सृष्टि को बताती है कि वह लूथरा के घर में है। सृष्टि वापस सैमी के साथ कार में आती है और वह यह सुनकर उत्तेजित हो जाती है। करण प्रीता को स्टोरेज रूम तक फॉलो करता है। क्या यह यात्रा प्रीता और करण के रोमांस पर राज करेगी? कल पता लगाओ।

कुंडली भाग्य के नवीनतम एपिसोड देखें , अब झी ५ पर स्ट्रीमिंग करें

ALSO

READ

Share